Shocking: तांत्रिक के बहकावे में युवक ने किया ऐसा काम, खुद मुसीबत में फंसा!

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपर में तांत्रिक के बहकावे में आकर खजाने के लालच में एक युवक ने घर के अंदर ही खोदाई शुरू कर दी। रविवार सुबह खोदाई करते समय युवक गड्ढे में ही फंस गया। यह देख घर के अन्य सदस्य शोर मचाने लगे। शोर सुन पड़ोसी जब अंदर पहुंचे तो 30 फीट गड्ढा देख दंग रह गए।

सूचना पर सदर एसडीएम वीर बहादुर सिंह व क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। गड्ढे में दबे युवक को रस्सी बांध कर बाहर निकाला गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। शहर के सुभाष बाजार निवासी संदीप साहू चार महीने पहले एक तांत्रिक को लेकर घर आया था। तांत्रिक ने संदीप को बताया कि घर में खजाना गड़ा है।

तब से वह तांत्रिक के बताए स्थान पर गैलरी में खोदाई कर रहा था। वह मकान का दरवाजा बंद कर खोदाई करता था ताकि आसपास किसी को पता न चले। खोदाई में निकलने वाली मिट्टी को भी मकान के अंदर ही फैला देता था। आज खोदाई करते वक्त वह गड्ढे में दब गया। संदीप को गड्ढे में फंसा देख परिवारीजन शोर मचाने लगे।

शोर सुनकर पड़ोसी घर के अंदर पहुंचे तो वहां के हालात देख दंग रह गए। युवक को बाहर निकालने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाई। उसके बाद रस्सी बांध कर उसे बाहर निकाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद वह घर चला गया। पुलिस ने बताया कि युवक कुछ बताने की हालत में नहीं है। ठीक होने के बाद तांत्रिक के विषय में पूछताछ की जाएगी।

You May Also Like

English News