SHOCKING: राहुल और प्रत्‍युषा का आखिरी बातचीत हुआ वायरल

टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी मामले में एक नया खुलासा आया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक प्रत्यूषा और उसके बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर राहुल राज की आखिरी बातचीत सामने आई है।

SHOCKING: राहुल और प्रत्‍युषा का आखिरी बातचीत हुआ वायरल

ये भी पढ़े:> भारतीय सैनिको ने पाक को दिया था करारा जवाब, ध्वस्त की 4 पोस्ट; 40 सैनिक भी मारे

3 मिनट के इस फोन कॉल के ट्रान्सक्रिप्शन के मुताबिक राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रत्यूषा को जबरन वेश्यावृति के धंधे में धकेलने की कोशिश की थी। मीडिया के मुताबिक राहुल प्रत्युषा को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती थी।

प्रत्युषा बनर्जी के मरने से पहले की एक फोन काल की रिकॉर्डिंग सामने आई है, जिससे यह पता चलता है कि मरने से पहले प्रत्यूषा काफी तनाव में थी। प्रत्युषा के माता-पिता की तरफ से किये गये वकील नीरज गुप्ता ने प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह की आखिरी कॉल की सारी लिखित कॉपी मीडिया को सौंपी।

इसी फोन कॉल के आधे घंटे के बाद प्रत्यूषा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। इस दौरान फोन पर हुई बातचीत से साफ है कि प्रत्युषा और राहुल के बीच किसी निजी मसले पर लड़ाई चल रही थी और प्रत्युषा, राहुल से काफी गुस्सा भी थी।

ये भी पढ़े:> हॉलीवुड में लीक हुआ प्रियंका का अब तक सबसे बोल्डMMS, गुस्से में बॉलीवुड

3 मिनट के इस फोन कॉल के ट्रान्सक्रिप्शन के मुताबिक प्रत्युषा बनर्जी राहुल से कहती है- ‘राहुल को गाली देते हुए मैंने जीवन में बहुत मेहनत की है, मैंने बालिका वधू के लिए भी बहुत मेहनत की है…मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई थी…मैं यहां एक्टिंग करने और काम करने आई थी…और देखो तुमने (राहुल) आज मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हें अंदाजा भी नहीं है कि आज मैं कितना खराब महसूस कर रही हूं।’

 

You May Also Like

English News