शुक्र के अपनी राशि में प्रवेश करने पर होंगे ये शुभ- अशुभ प्रभाव

ग्रहों का अपनी राशि गोचर करना लगा रहता है। राशि गोचर करने पर शुभ और अशुभ दोनों ही तरह के प्रभाव संबंधित राशि पर पड़ते हैं। इस शुक्र ग्रह मेष राशि से गोचर करते हुए वृषभ राशि आने की शुक्र अपनी स्वयं की राशि में प्रवेश करेगा। 4 मई से 28 मई तक शुक्र वृषभ राशि में विराजित रहेंगे। शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से इस के शुभ और अशुभ दोनों ही प्रभाव राशियों पर पड़ेंगे। कौन सी राशि है जिस पर शुक्र ग्रह का शुभ प्रभाव पड़ेगा और कौन सी बोरासी है जिस पर अशुभ प्रभाव शुक्र ग्रह का पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं

मेष राशि

मेष राशि के जातकों पर शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होने से इस पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। शुक्र ग्रह का अपनी राशि वृषभ राशि में गोचर करने पर मेष राशि के जातकों को धनलाभ होगा इसके साथ ही पारिवारिक जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। हाला की मेष राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है।

वृषभ राशि

जो कि शुक्र ग्रह वृषभ राशि का ग्रह स्वामी है तो ऐसे में वृषभ राशि के जातकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है। वृषभ राशि के जातकों के लिए अगर कोई नया कार्य शुरू कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बेहद अनुकूल है। नए कार्य में सफलता मिलने की अच्छे योग मिल रहे हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। परिवार में सुख सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है साथ ही संबंध ना बिगड़ी इसके लिए आप सभी से अच्छे से व्यवहार करें। फिजूल की खर्च से बचने की आवश्यकता है।

कर्क राशि

शुक्र ग्रह के वृषभ राशि में गोचर करने से कर्क राशि के जातकों को शुभ फल की प्राप्ति होगी। कर्क राशि के जातकों को धनलाभ भी हो सकता है। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलने का पूरा योग है। शिक्षा जगत से जुड़े कार्यों में सफलता हासिल होगी वही व्यापार में आपको लाभ मिलेगा पर थोड़ा सा निर्णय लेने में देरी बिल्कुल भी ना करें। विवाह योग मांगलिक कार्य के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को नौकरी व्यवसाय संबंधित कार्यों में सफलता हासिल होगी। वहीं जमीन ज्यादा से जुड़े मसले का हल होगा व्यापारियों के लिए समय बहुत ही अनुकूल है।

कन्या राशि

ग्रहों के गोचर करने पर किसी ना किसी राशि पर इसका प्रभाव पड़ता है तो कन्या राशि पर शुक्र ग्रह का वृषभ राशि में गोचर करने से धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में इनकी रूचि बनेगी। दानपुर के अवसर भी आपको प्राप्त होंगे वही आपके किए गए कार्यों की सराहना भी लोग करेंगे विवाह के योग बन रहे हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को यात्रा देशाटन की योग बन रहे हैं। शुक्र ग्रह के वृषभ राशि में गोचर करते ही तुला राशि के जातकों को अनुकूल लाभ मिलेगा। नौकरी संबंधित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी नए नए अवसर प्राप्त होंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com