SKTKS की सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन लेंगे इतनी फीस

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन आजकल बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए है, ख़बरों की माने तो ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद कार्तिक के लिए जैसे बॉलीवुड के रास्ते पूरी तरह से खुल चुके है, ऐसे में ख़बरों के मुताबिक कार्तिक को बॉलीवुड से ढेर सारे ऑफर्स मिल रहे है. 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' फेम कार्तिक आर्यन आजकल बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए है, ख़बरों की माने तो 'सोनू की टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद कार्तिक के लिए जैसे बॉलीवुड के रास्ते पूरी तरह से खुल चुके है, ऐसे में ख़बरों के मुताबिक कार्तिक को बॉलीवुड से ढेर सारे ऑफर्स मिल रहे है.   बता दें, कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुरात की थी, कॉलेज के लड़कों के लैपटॉप में आज भी यह फिल्म आपको देखने को मिल जाएगी, इसके बाद इसी सीरीज की कुछ फिल्म करने के बाद 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से कार्तिक आर्यन को सफलता मिली और वो बड़े-बड़े स्टार्स के साथ 100 करोड़ क्लब फिल्म में शामिल हो गए है, जिसके बाद बताया जा रहा है कि कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा ली है.   लम्बे स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन ने इसी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए फीस ली थी, इस फिल्म के बाद कार्तिक को संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर्स ने फिल्म ऑफर की है. ख़बरों के मुताबिक कार्तिक की बढ़ाई हुई फीस को लेकर किसी ने भी कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई है. कार्तिक का इस फिल्म के बारे में कहना है कि वो सपने में इस तरह की सक्सेस के बारे में सोचा करते थे अब जाकर सपना सच हो गया है.

बता दें, कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुरात की थी, कॉलेज के लड़कों के लैपटॉप में आज भी यह फिल्म आपको देखने को मिल जाएगी, इसके बाद इसी सीरीज की कुछ फिल्म करने के बाद ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से कार्तिक आर्यन को सफलता मिली और वो बड़े-बड़े स्टार्स के साथ 100 करोड़ क्लब फिल्म में शामिल हो गए है, जिसके बाद बताया जा रहा है कि कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा ली है. 

लम्बे स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन ने इसी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए फीस ली थी, इस फिल्म के बाद कार्तिक को संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर्स ने फिल्म ऑफर की है. ख़बरों के मुताबिक कार्तिक की बढ़ाई हुई फीस को लेकर किसी ने भी कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई है. कार्तिक का इस फिल्म के बारे में कहना है कि वो सपने में इस तरह की सक्सेस के बारे में सोचा करते थे अब जाकर सपना सच हो गया है. 

You May Also Like

English News