SLvIND: अब टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे रोहित शर्मा…

विराट कोहली को अगर श्रीलंका के ‌खिलाफ टी-20 मैच के लिए आराम दिया जाता है तो टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी जा सकती हैं। विराट पिछले एक साल से अत्यधिक क्रिकेट खेल रहे हैं। पिछले एक साल के दौरान करीब 17 टेस्‍ट तथा तीन एक दिवसीय मैचों की सीरिज व चैंपियंस ट्राफी में खेलने के अलावा विराट ने आईपीएल भी खेला है। अभी श्रीलंका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरिज खेली जानी है। मीडिया के अनुसार ऐसे व्यस्त कार्यक्रम की वजह से विराट को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरिज में विराट को आराम दिया जा सकता है। श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाना हैं। SLvIND: अब टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे रोहित शर्मा...अभी अभी: इस भारतीय खिलाड़ी का हुआ बड़ा खुलासा, ‘कोच से कहा, मुझे टीम से बाहर करे’

विराट कोहली को व्यस्त दौरे की वजह से अब तक आराम नहीं मिला है

विराट कोहली टीम इंडिया के मुख्य बल्लेबाज है। उनके व्यस्त दौरे की वजह से उन्हें अब तक आराम नहीं मिला है। लिहाजा उन्हें आगामी टी-20 सीरिज में आराम दिया जा सकता है। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में कप्तान के लिए रोहित शर्मा पहली पसंद हो सकते हैं। मुंबई इंडियंस की सफल कप्तानी करने के बाद रोहित शर्मा के पास मुश्किल परि‌स्थितियों का सामना करने की सूझबूझ भी है।

दर्शक पहले से ही रोहित को टी-20 की कमान सौंपने की बात कह चुके हैं

क्रिकेट प्रेमी दर्शक पहले से ही रोहित शर्मा को टी-20 की कमान सौंपने की बात कह चुके हैं। मीडिया के अनुसार कोहली काफी क्रिकेट होने की वजह से थकान महसूस कर रहे हैं। उन्हें आराम की जरूरत है।  

You May Also Like

English News