Smarthphone: कुछ ही देर में भारत में लॉच होगा यह शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स!

नई दिल्ली: मोटोरोला कम्पनी सोमवार यानि 13 नवंबर को मिड.प्रीमियम स्मार्टफोन डवजव Moto X4 करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन को अगस्त में कंज्यूमर इलेक्ट्रिक शो IFA में पेश किया था। भारत में इसकी लॉन्चिंग दोपहर बाद एक लाइव इवेंट में की जाएगी।


इस फोन में गूगल असिस्टेंट और अमेजॉन एलेक्सा समेत कई सारे ऐसे फीचर्स हैं जो शायद ही किसी दूसरे फोन में होंगे। इस फोन की खासियत की बात करें तो इस फोन में ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है यानी ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में कई डिवाइस को एड कर सकते हैं।

साथ ही सभी डिवाइस का वॉल्यूम कंट्रोल अलग-अलग कर सकते हैं। यह तकनीक फिलहाल मोटो एक्स4 फोन में ही है। मोटो एक्स4 में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्लेए 2.2 गीगाहट्र्ज का स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

फोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगट, 3000 एमएएच की बैटरी है। यह फोन टर्बोपावर के साथ आता है जिसके जरिए फोन 15 मिनट चार्ज होकर 6 घंटे का बैकअप देता है। फोन की कीमत 23,999 रुपये हो सकती है।

You May Also Like

English News