डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन Lenovo K8 Note की दूसरी सेल आज, देखिए क्या है फीचर्स 

लेनोवो ने हाल ही में भारत में K8 Note लॉन्च किया है. आज दोपहर 12 बजे इसकी दूसरी सेल लगेगी. इसे सिर्फ अमेजॉन इंडिया से ही खरीदा जा सकेगा. अमेजॉन के मुताबिक 18 अगस्त को K8 Note की पहली सेल थी और इस दौरान 8 मिनट से भी कम में आउट ऑफ स्टॉक हो गया. उम्मीद है आज भी ऐसा ही होगा.

डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन Lenovo K8 Note की दूसरी सेल आज, देखिए क्या है फीचर्स 

अमेजॉन इंडिया का दावा है कि Lenovo K8 Note के लिए 7 लाख Notify me अलर्ट्स मिले थे . आपको बता दें कि 9 अगस्त को इसके लॉन्च का ऐलान हुआ था. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है. इसकी कीमत 12,999 रुपये है और यह दो कलर वैरिएंट वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड में उपलब्ध होगा.

बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल….

इसे दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. एक में 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी जबकि दूसरे वैरिएंट में 4GB रैम 64GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी. टॉप मॉडल यानी 64GB वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. माइक्रो एसडी कार्ड की जरिए इसकी मेमोरी बढ़ा कर 128GB तक की जा सकती है.

लॉन्च ऑफर के तहत इसके साथ मोटो स्पोर्ट्स हेडफोन्स पर 900 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. लेकिन आपको बता दें कि मोटोरोला के हेडफोन्स का सपोर्ट नहीं मिलता. यानी अगर आपका हेडफोन खराब हो गया है और वॉरंटी पीरियड में है तो भी सर्विस सेंटर पर आपको इसका सपोर्ट नहीं मिलेगा. इसलिए ध्यान रखें.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट दिया गया है. 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन मीडियाटेक का डेटा कोर यानी 10 कोर वाला प्रोसेसर दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो इसकी खासियत भी कही जा सकती है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इसमें फ्लैश भी दिया गया है. डुअल रियर कैमरे के जरिए बोके इफेक्ट वाली तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं.

You May Also Like

English News