Social Media: एक मैसेज ने पूरे शहर की उड़ाई दी नींद, जानिए क्या था मैसेज!

हवाई: नॉर्थ कोरिया से अमेरिका का बढ़ता तनाव विश्व के लिए एक खतरा तो है हीए जिसके चलते ना सिर्फ अमेरिका बल्कि दूसरे देश भी चिंतित हैं। इसी बीच एक गलत सूचना ने अमेरिका के हवाई शहर के लोगों को डरा दिया।

अमेरिका के हवाई शहर में मोबाइल पर आने वाले एक इमरजेंसी अलर्ट ने लोगों को बेचैन कर दिया। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से हड़कंप मच गयाए इसमें लिखा था कि गलती से एक मिसाइल बटन दब गया है।

सोशल मीडिया पर इस सूचना पर बाद में ये खुलासा किया गया कि लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं हैए दरअसल ऐसा कुछ नहीं है। इससे पहले इस पोस्ट पर प्रशासन की सफाई तक लोगों में काफी डर देखा गया। सोशल मीडिया पर ही लोगों की बेचैनी साफ दिखाई दी।

हवाई इमरजेंसी प्रबंधन एजेंसी की माफी से पहले लोगों की जिंदगी ही रुक सी गई थी। ट्विटर से इस गलत पोस्ट की तस्वीर भी ली गई और दूसरे प्लेटफॉर्म पर इसे नागरिकों ने पोस्ट कर दिया।

देखते ही देखते घंटे भर में लोग इस पर बात करने लगे और ये गलत ट्वीट इतना वायरल हो गया कि हवाई शहर में लोगों को डर लगने लगा। अमेरिकी सेना के प्रवक्ता डेविड बेनहॉम ने सफाई देकर इस खबर के झूठे होने की पुष्टि की। जिसके बाद लोगों की जान में जान आई और लोग घर से बाहर आए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com