#SonamAnandWedding: सोनम की मेहंदी से लेकर संगीता के कार्यक्रम के बारे में आपभी जानिए, देखिए तस्वीरें!

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। यह कपल अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है। रात इन दोनों की शादी का संगीत समारोह है और इसे सुपरहिट बनाने के लिए कई स्टार्स जमकर तैयारी कर रहे हैं।


रविवार को सोनम कपूर के हाथों में आनंद के नाम की मेहंदी रच गई है और आज सिग्नेचर आईलैंड बांद्रा में सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी होगी। फंक्शन में थिरकने के लिए बॉलीवुड के स्टार्स से लेकर पूरा कपूर खानदान अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर चुका है। सोनम के संगीत के लिए इंडियन फेस्टिव में वाइट शेड का ड्रेस कोड रखा गया है।

इस फंक्शन में सभी लोग एक खास थीम पर डांस करने वाले हैं। हालांकि एक बुरी खबर यह है कि पहले जाह्नवी अपनी मां के गानों में डांस करने वाली थीं लेकिन अब वह ऐसा नहीं करेंगी। इसके पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। इस कार्यक्रम में करण जौहर भी इसमें नाचते हुए नजर आएंगे। वह सोनम की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के गाने पर डांस करेंगे।

वहीं अर्जुन कपूर और वरुण धवन भी यहां नाचने वाले हैं। बता दें कि स्वरा और सोनम एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं और स्वरा अपनी दोस्त के संगीत के लिए काफी प्रेक्टिस कर रही हैं। स्वरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में स्वरा सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से करेंगे सबका स्वागत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

हालांकि एक बुरी खबर यह है कि पहले आलिया भट्ट भी यहां डांस करने वाली थीं लेकिन अब खबर है कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगी। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने खुद बताई है। आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राजी का प्रमोशन कर रही हैं।

इस दौरान मीडिया ने उनसे सोनम की शादी की तैयारियों को लेकर सवाल पूछा तो इस पर उन्होंने कहा कि मैंने शादी की कोई खास तैयारियां नहीं की है। मैं बस उस दिन क्या ड्रेस पहनूंगी यह तय है। आलिया आगे कहती हैं कि मुझे शादी के लिए कोई खास तैयारी नहीं करनी है।

You May Also Like

English News