#Sridevi: श्रीदेवी का यह सपना नहीं हो सका पूरा, जानिए क्या था सपना?

मुम्बई: श्रीदेवी का दुबई में हार्ट अटैक से निधन हो गया। 54 साल की उम्र में बॉलीवुड की इस महान हस्ती की मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाल की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। इस शादी में श्रीदेवी के साथ उनकी छोटी बेटी खुशी और बोनी कपूर मौजूद थे।श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाईं थीं।

एक्टे्रस श्रीदेवी अपना एक सपना पूरा नहीं कर सकीं। वह अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को एक्ट्रेस के तौर पर देखना चाहती थीं। श्रीदेवी ने जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म के लिए खास तैयार किया था।

जाह्नवी के पर्सनैलिटी डेवलपमेंट से लेकर डांसिंग क्लास तकए हर एक चीज पर श्रीदेवी की नजर थी।श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को देखने के लिए बेकरार थीं। लेकिन इससे पहले ही श्रीदेवी को मौत निगल गई।

श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी बेटी उनसे भी बड़ी स्टार बनें। जाह्नवी को लॉन्च करने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई थी।मराठी फिल्म श्सैराटश् के रीमेक श्धड़कश् में करण ने जाह्नवी कपूर को साइन किया।

श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी के डेब्यू के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन जाह्नवी को हीरोइन बनते देखने से पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

You May Also Like

English News