SRK: किंग खान शाहरूख से जुड़ी इस खबर को पढ़कर अपनी भी हो जाइयेंगा उनके फैन!

मुम्बई: बालीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान को कौन नहीं जानता है। किंग खान न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी इंसानियत को लेकर किंग हैं। हाल में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आयी, जिससे किंग खान के फैंस का सीना चौड़ा कर दिया। चलिए हमको उस खबर के बारे में बताते हैं।


बालीवुड के बेहतरीन स्टार इरफान खान को तो आप जानते ही होगे। इस वक्त इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन जैसे घातक बीमार से जूझ रहे हैं और उनका इलाज लंदन में चल रहा है। आप सोच रहे होंगे कि इरफान खान और शाहरूख खान के बीच कनेक्शन क्या है। इरफान खान को जब कुछ माह पहले अपनी इस बीमारी के पता चला था तो उन्होंने लंदन जाकर उसका इलाज करने का फैसला किया था।

लंदन जाने से कुछ दिनों पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने ऐक्टर के करीबी दोस्तों में से एक और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को फोन किया था। रिपोट्र्स के मुताबिकए फोन पहुंचने के बाद शाहरुख मिलने के लिए इरफान के घर पहुंचे थे और फैमिली के साथ करीब 2 घंटे तक साथ रहे थे।

यही नहीं शाहरूख खान जाने से पहले इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाबियां भी सौंपीं दी थी। शाहरुख के ऐसा करने से अभिभूत होकर इरफान और उनकी फैमिली ने खुशी-खुशी शाहरूख के घर की चाबियां स्वीकार कीं। शाहरुख ने ऐसा इसलि किया ताकि इरफान और उनके परिवारवालों को लंदन में घर जैसे माहौल का एहसास हो और उनको कोई दिक्कत न हो।

You May Also Like

English News