सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां से करें रजिस्टर

अगर आप भी उन यूजर्स में से एक हैं जो सैमसंग के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। फोन के भारत में लॉन्चिंग को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 दीवाली के समय लॉन्च हो सकता है।
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां से करें रजिस्टर
वहीं सैमसंग की वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन लिए जा रहे हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर और पिन कोड मांगे जा रहे हैं। हालांकि यह रजिस्ट्रेशन फोन में आपकी दिलचस्पी है कि नहीं, इसके लिए जा रहे हैं।

अभी-अभी: मिशन 2019 पर BJP का सबसे बड़ा दांव, अब इस दिग्‍गज नेता को बनाया जायेगा UP का नया…

बता दें कि हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को लॉन्च किया गया है। इस फोन की टक्कर 12 सितंबर को आने वाले एप्पल आईफोन 8 से होगी। जहां तक गैलेक्सी नोट 8 के भारत में आने की बात है तो यह फोन सितंबर के आखिरी सप्ताह यानी दीवाली के आसपास आ सकता है, हालांकि सैमसंग ने आधिकारिक रूप से भारत में फोन के लॉन्चिंग को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग भारत में गैलेक्सी नोट 8 को दो वेरियंट में लॉन्च कर सकता है। पहला 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज। फोन की प्री बुकिंग अमेजॉन इंडिया हो सकती है।
गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच की क्वॉडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो कि गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस की तरह इनफिनिटी डिस्प्ले है। लॉन्चिंग के दौरान कंपनी की ओर से कहा गया कि इस फोन का डिस्प्ले डिफॉल्ट रूप से फुल एचडी रिजॉल्यूशन पर काम करेगा।फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगा है, हालांकि भारत में यह फोन में एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। फोन में 6 जीबी रैम है और यह 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में आता है। फोन में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। फोन में आइरिस स्कैनर और फेस रिकॉग्निशन भी दिया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, इनमें दोनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में 3,300 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट में 7.1.1 नूगट है और फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन मिडनाइट ब्लैक, मैपल गोल्ड, ऑर्चिड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। फोन के बेस वेरियंट की कीमत 60,000 रुपये के करीब और 256 जीबी वेरियंट की कीमत 72,000 रुपये हो सकती है।

You May Also Like

English News