धूप से बचाव और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये स्कार्फ

कोरोना वायरस के चलते लोगों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया है. न्यू नार्मल वाली सिचुएशन में बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलना होता है. घर से निकलते वक़्त आदमियों में अंगोछा, सर पर कैप ली जा सकती है. वहीँ लड़कियों के लिए स्कार्फ जरूरी है. इससे बचाव के साथ-साथ आप फैशन में भी रहेंगी. स्कार्फ अब हर सीजन की एसेसरीज बन गया है. ये अलग-अलग प्रिंट और पैटर्न में मार्केट में मिल रहा है. आप ऑनलाइन भी इसे खरीद सकती हैं. इसे पहनने से हमारा लुक पूरी तरह बदल जाता है. आइए जानते हैं कुछ लेटेस्ट स्कार्फ की वैरायटी के बारे में.

नेट स्कार्फ

नेट के कपड़े स्कार्फ बनाने के लिए यूज में आते हैं. स्कार्फ के लिए महीन और चिकने नेट फैब्रिक को ही चुनना चाहिए. नेट स्कार्फ को ज्यादातर पार्टीज में पहना जाता है. यह पोचू की तरह भी आते हैं जिसे आप किसी भी ड्रेस के ऊपर पहन कर स्टाइलिश लग सकती हैं. यह लगभग 400 रुपए की रेंज से मिलना शुरू होते हैं.

सिल्क स्कार्फ

सिल्क काफी महंगा कपड़ा होता है और सिल्क स्कार्फ का एक शानदार औरा होता है. हाथ से प्रिंट किए गए सिल्क स्कार्फ बहुत डिमांड में रहते हैं. यह 2000 रुपए की रेंज से मिलना शुरू हो जाते हैं. यह स्कार्फ ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन भी मिलते हैं.

कॉटन स्कार्फ

कॉटन स्कार्फ को ज्यादातर गर्मियों में इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि ये लाइटवेट होते हैं और इसका कॉटन फैब्रिक होता है. यह लाइटवेट होने की वजह से एक जगह पर टिके रहते हैं और इन्हें डिफरेंट तरीके से बांधा जा सकता है. यह मार्केट में बहुत आसानी से मिल जाता है. यह लगभग 200 रुपए की रेंज से मिलना शुरू होता है. आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं.

हाथ से बुना हुआ वूलन स्कार्फ

वूलन स्कार्फ को हाथ से बुना जाता है. यह बहुत सारे शेप और साइज में बाजार में मिलते हैं. यह ठंड को दूर भगाने के लिए काम में आता है. यह स्कार्फ ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मिलते हैं. यह 500 रुपए की रेंज से मिलना शुरू हो जाते हैं.

ट्राएंगल स्कार्फ

सर्दियों के साथ-साथ गर्मियों में भी ट्राएंगल स्कार्फ को पहनना लोग बहुत पसंद करते हैं. यह स्कार्फ फैशन एसेसरीज के तोर पर यूज किया जाता है. जैसा कि नाम से पता चलता है, ट्राएंगल स्कार्फ एक ट्राएंगल शेप में होता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com