Suicide: आरएमएल अस्पताल मेें कार्यरत महिला रेडियोलोजिस्ट ने की आत्महत्या, जानिए क्यों !

नई दिल्ली: नई दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल की कंसलटेंट रेडियोलोजिस्ट पूनम वोहरा ने आत्महत्या कर ली। नोर्थ एवेन्यू पुलिस को एक बजे इसकी खबर मिली जिसके बाद वह मौके पर पहुंची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार जांच में सामने आया है कि वोहरा छुट्टी पर थीं।

पुलिस ने बताया कि उनके पति और दो बच्चे घटना के समय मौके पर नहीं थे। फ्लैट अंदर से बंद था। शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें डॉक्टर ने आत्महत्या के पीछे विभागीय तनाव को कारण बताया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि घटना के वक्त में कोई नहीं था। पति घर लौटा तो फ्लैट अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोलाए तो दरवाजे की कुंडी तोड़ कर वो अंदर पहुंचे तो महिला डॉक्टर पंखे से लटकी हुई थी।

घबराए पति ने आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी। आनन-फान ें पूनम को अस्पताल ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 15 दिनों से विभागीय तनाव की शिकायत कर रही थी। वहीं आरएमएल प्रबंधन का कहना है कि मृतक डॉक्टर पूनम वोहरा ने कभी भी विभागीय तनाव की शिकायत नहीं की।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com