Suicide: एथलीट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह अभी साफ नहीं!

नई दिल्ली: भारतीय एथलीट परविंदर चौधरी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परविंदर चौधरी इंटरनेशनल लेवल पर भी खेल चुके हैं। उन्होंने मंगलवार 13 नवंबर की शाम स्टेडियम में बने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।


समाचार एजेंसी के मुताबिक 18 वर्षीय परविंदर चौधरी कैमथल थाना गोंडा इगलास के रहने वाले थे। इस घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार शाम 6.30 बजे दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। परविंदर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बनी एथलीट एकेडमी में ही रहते थे। इस मामले पर भारतीय खेल प्राधिकरण का बयान भी आ चुका है।

साई के मुताबिक परविंदर चौधरी की मंगलवार सुबह के समय अपने पिता से किसी मुद्दे को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद परविंदर की बहन भी उनसे बात करने के लिए आई थीं। यह दुर्भाग्य है कि हम परिवंदर को नहीं बचा सके।

अभी इस मामले में एथलीट परविंदर चौधरी के परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। साथ ही हॉस्टल में रहने वाले दूसरे खिलाडिय़ों की तरफ से भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी कि परविंदर का अपने पिता से किस बात को लेकर क्या झगड़ा हुआ था और परविंदर की आत्महत्या की वजह क्या पिता से बहस ही थी या कोई और।

You May Also Like

English News