Suicide: बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या, मचा कोहराम!

मैनपुरी: मैनपुरी जनपद में सीबीएसई बोर्ड में वार्षिक परीक्षाफल में कम नंबर आने के कारण मानसिक तनाव के चलते कक्षा 11 के छात्र ने रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गंभीरावस्था में परिजन छात्र को जिला अस्पताल लेकर आएए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक परिवार की इकलौती संतान था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।


बसपा नेता के पुत्र की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और बसपाई मौके पर पहुंच गए। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम विद्यापुर शिवसिंहपुर निवासी बसपा के पूर्व जोनल कोर्डिनेटर रामअवतार सिंह एडवोकेट का इकलौता पुत्र 16 वर्षीय ऋषभ कक्षा 11 का छात्र था।

बुधवार को रिजल्ट घोषित हुआ तो उसके भौतिक विज्ञान में कम नंबर आए। इस विषय में उसे कंपार्टमेंट मिला। परीक्षाफल को लेकर वह डिप्रेशन में आ गया। बुधवार को बसपा नेता अपने पुत्र को लेकर स्कूल पहुंचे और कंप्पाटमेंट की परीक्षा दिलाने के लिए स्कूल में निर्धारित शुल्क जमा करा दिया।

शुल्क जमा कराने के बाद वे अपने पुत्र को लेकर घर आ गएए लेकिन ऋषभ कम नंबर आने से ज्यादा परेशान हो गया और उसने रिवॉल्वर से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। फायर की आवाज होते ही घर वाले दौड़कर पहुंचेए तो ऋ षभ कमरे में खून से लतपथ पड़ा था।

परिवारीजन उसे गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय लेकर आएएजहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर पाकर पुलिस भी पहुंच गईए लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव गांव ले गए। मृतक का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

You May Also Like

English News