Suicide: बेटी की हरकतोंं से अजीज पिता ने दे दी जान, पढि़ए पूरी घटना!

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में बेटी की हरकतों से परेशान एक पिता ने शर्मसार होकर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। मृतक के भाई ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है।

बिजनौर जनपद के जाटान मोहल्ले मेें एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि शुक्रवारकी रात उसने एक युवक को उन्होंने अपनी बेटी के कमरे में पकड़ लिया। परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। युवक पर घर में घुसने का आरोप लगाया गया। परिजन व मोहल्ले के लोगों की पंचायत हुई।

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचायत में युवक ने प्रेमिका की मर्जी से घर आने की बात कही। इसकी पुष्टि के लिए युवती को पंचायत में बुलाया गया। युवती ने भरी पंचायत में प्रेमी को बुलाने की बात स्वीकार करते हुए शादी करने की जिद पर अड़ गई। इस पर पिता चुपचाप वहां से चला गया और घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

परिजनों व मोहल्ले के लोगों को पता चला तो उन्होंने युवती और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। मृतक के भाई ने अपनी भतीजी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रेमी बीकॉम का छात्र है जबकि युवती बीएससी फाइनल कर रही है। दोनों की दो साल पहले मुलाकात हुई थी।

You May Also Like

English News