Swine Flu: बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में एडमिट!

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है। उन्हें इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया है। शाह ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है।


ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। एम्स के सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेता को सीने में जकडऩ और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है। न्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी एक ट्वीट सामने आया। सिंह ने लिखा अमित भाई आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं। उन्होंने यह भी लिखा अमित शाह जी से बात की जिन्हें स्वाइन फ्लू के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है। उनका हालचाल जाना उनके जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने लिखा भगवान से प्रार्थना है कि आप शीघ्र स्वस्थ व निरोग हों और आपका अनुभवी मार्गदर्शन लगातार मिलता रहे।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने लिखाए हम ईश्वर से आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है ताकी आप की उर्जा और शक्ति से आप हमारे जैसे करोड़ों कार्यकर्ताओं को फिर से मार्गदर्शित करें। गौरतलब है कि मकर संक्रांति पर 14 जनवरी को शाह गुजरात के दौरे पर थे। उन्होंने अपने नारायणपुरा में पतंग उत्सव में भी हिस्सा लिया था। शाह नारायणपुरा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ते रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com