SWIPE KONNECT STAR 2017 स्मार्टफोन की बेहद कम कीमत है जानिए क्या है इसके फीचर्स !

स्वाइप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन को लांच किया है. कंपनी के दोनों ही स्मार्टफोन अपने में कम बजट रखते है. इन दोनों स्मार्टफोन के नाम क्रमश: वाईपी एलीट वीआर और स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 को मार्केट में लांच किया है. स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 स्मार्टफोन को 3,333 रूपये कीमत रखी है. कम बजट वाले स्मार्टफोन के हिसाब से देखते है क्या कुछ नया दिया है कंपनी ने ग्राहकों के लिये.SWIPE KONNECT STAR 2017 स्मार्टफोन की बेहद कम कीमत है जानिए क्या है इसके फीचर्स !

स्वाइप के इस नए स्मार्टफोन में यूजर के लिये 4 इंच वाले 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन में परफॉर्मन्स के लिये 1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया है. यूजर 1 जीबी रैम मल्टीटॉस्किंग के लिये उपयोग में ले पायेगा. एंड्राइड के 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करता है. स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 में इंडस ऑपरेटिंग सिस्टम है.

चीन से निपटने और अपनी ताकत में इजाफा करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ने जारी किए 1600 करोड़

जो ग्राहक को 12 भाषाओ के सपोर्ट के साथ दिया जाता है. पॉवर सपोर्ट के चलते 1800 एमएएच की बैटरी दी है. फोटोग्राफी के लिये रियर पैनल पर 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर जबकि वीडियो कॉलिंग 1.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिये सभी जरुरी फीचर के चलते 3जी, वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर दिए है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com