T20 सीरीज: श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश टीम का ऐलान, एक-दो नहीं 7 खिलाड़ियों को किया बाहर

टेस्ट और फिर ट्राई सीरीज के बाद अब बांग्लादेश का मुकाबला श्रीलंका से टी20 सीरीज में होना है। 2 मैचों की टी20 सीरीज के लिए रविवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान किया। चयनकर्ताओं ने एक-दो नहीं बल्कि टीम में सात बदलाव करके सभी को चौंका दिया है, जबकि टीम में 5 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इसके अलावा टीम के कप्तान शाकिब अल हसनचोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। T20 सीरीज: श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश टीम का ऐलान, एक-दो नहीं 7 खिलाड़ियों को किया बाहरहालांकि बांग्लादेश के लिए अच्छी बात यह है कि चोट के कारण से लंबे समय से बाहर चल ओपनर तमीम इकबाल और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा अबू जायेद, अरीफुल हक, जाकिर हसन और अफीफ होसैन को टीम में जगह दी गई है। जबकि दक्षिण इमरुल काएस, मेंहदी हसन, शफीअुल इस्लाम, मोमिनुल हक, नासिर होसैन, लिटन दास और तस्कीन अहमद को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। 

बता दें कि मेजबान टीम को श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच 15 फरवरी को ढाका और दूसरा मैच 18 फरवरी को सिलहट में खेलना है। इस प्रकार है बांग्लादेश की टीम:

शाकिब अल हसन (पहले मैच से बाहर), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम, महमदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मुस्तफिजुर रहमान, रुबैल होसैन, मोहम्मद सफीउद्दीन, अबु हैदर, अबू जाएद, अरीफुल हक, महेंदी हसन, जाकिर हसन, अफीफ होसैन।

शाकिब उल हसन की जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है अभी इसका ऐलान नहीं हुआ है। 

You May Also Like

English News