वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम हुई घोषित

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ पाकिस्तान में खेले जाने वाले इंडिपेंडेंस कप के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम की कमान सरफराज अहमद को सौंपी गयी है।

ओपनर और पाकिस्तान के लिए निरंतर बेहतर प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज अजहर अली को शामिल नहीं किया गया है। वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच 12, 13 और 15 सितंबर को तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

अभी-अभी: बलात्कारी राम रहीम के पक्ष में हैं BJP सांसद साक्षी महाराज, अपनी ही पार्टी के खिलाफ की बयानबाजी…

पाकिस्तान ने कुछ युवा खिलाड़ियों को शामिल करके हैरान किया है। तेज गेंदबाज सोहैल खान को जगह दी गयी है और कुछ अनुभवहीन खिलाड़ियों जैसे फहीम अशरफ, आमीर यास्मिन, उस्मान शिनवारी और रुमान रईस पर भी भरोसा जताया गया है।

पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है

सोहैल ने आखिरी बार जिम्बाब्वे के खिलाफ 2011 में टी20 मैच खेला था। रुमान ने अपने डेब्यू चैंपियंस ट्रॉफी में किया था, लेकिन उन्हें सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक ही मैच खेलने का मौका मिला। अशरफ और यामिन ने भी एक-एक वन-डे मैच खेला है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा, ‘टीम का चयन परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इसके साथ ही खिलाड़ियों के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए टीम की घोषणा की गयी है। टीम में सीनियर और युवा का अच्छा संतुलन है। युवा खिलाड़ियों के लिए अपने घर में स्थानीय लोगों के सामने बढ़िया प्रदर्शन करने का शानदार मौका होगा।’

इंडिपेंडेंस कप के लिए पाकिस्तान की टीम:

सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमान, अहमद शहजाद, बाबर आजम, शोएब मलिक, उमर अमिन, इमाद वसीम, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, आमिर यामिन, मोहम्मद आमिर, रुमान रईस, उस्मान शिनवारी और सोहैल खान

You May Also Like

English News