Tata की नई सस्ती SUV की हो सकती है घोषणा, इंतजार खत्म

       टाटा की सस्ती एसयूवी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपनी एचबीएक्स कार से पर्दा हटाने को पूरी तरह तैयार है। पिछले दिनों 21 अगस्त को कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही थी कि वह जल्द ही इसे लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी ने वीडियो भी जारी किया था। बताया जा रहा है कि यह नैनो की तरह ही होगी लेकिन यह एसयूवी सेगमेंट में है जिससे लोगों का काफी ध्यान इसकी तरफ है। भारतीय सड़क पर इसे चलाकर देखा भी जा चुका है। 

टाटा एचबीएक्स नाम से होगी लॉन्च
टाटा की ओर से इसे आॅटो एक्सपो में भी दिखाया जा चुका है। लोगों ने इसकी काफी तारीफ की थी। वहीं प्रोडक्शन मॉडल भी इसके कॉन्सेप्ट पर भी आधारित होगा। कंपनी ने वीडियो दिखाकर पहले ही इसका संकेत दिया था। टाटा एचबीएक्स का जो लुक और फीचर बताया जा रहा है उसके मुताबिक यह देखने में ठीक ठाक होगी। इसको देखने वालों ने अभी तक इसकी तारीफ ही की है। यह माइक्रो एसयूवी है तो इसमें सामने और पीछे के लुक में स्पोर्टी लुक झलकेगा। हैंडलैप और गजब के अलाय व्हील भी दिखेंगे।

कैसा होंगे फीचर्स
कार के  फीचर्स भी काफी जानदार बताए जा रहे हैं। इसे टाटा एचबीएक्स को अल्फा प्लेटफार्म पर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इसे टाटा अल्ट्रोज हैचबैक को भी विकसित किया गया है। इसमें आपको 1.2 लीटर का एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा। साथ ही सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी होगा। इसमें चार्जिंग का साकेट और अन्य भी कई स्पोर्टी फीचर दिए गए हैं जो लोगों को काफी भा सकते हैं। अभी कीमत नहीं खोली गई है। कंपनी की ओर से बताया जा रहा है कि इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। अभी तक कीमत के बारे में कंपनी की ओर से ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है लेकिन यह माइक्रो एसयूवी होने के चलते भारतीय लोगों की जेब के अनुसार ही तय किया जा सकता है। कार किफायती होने के साथ ही माइलेज देने वाली भी होगी। इसको लेकर कंपनी ने पहले ही कोई घोषणा नहीं की है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com