Tatoo: विराट के शरीर पर 10 टैटू, बनाया अपने नाम नया रिकार्ड!

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। सिर्फ चर्चा ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनकी तरह दिखाने की कोशिश करते हैं। यूं तो विराट कोहली कई रिकॉड्र्स अपने नाम कर चुके हैं। सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि स्टाइल के मामले में भी विराट सभी से आगे हैं। फिर बात चाहे उनकी दाढ़ी की हो या उनके टैटू कीए यूथ उन्हें ही फॉलो करता नजर आ रहा है।


हाल ही में अपने स्टाइल में एक और बदलाव करते हुए विराट फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसलए विराट कोहली ने अपनी बॉडी पर एक और नया टैटू बनवा लिया है।

पहले उनके शरीर पर 9 टैटू थे और इस नए टैटू से कुल 10 टैटू उनके पूरे शरीर पर नजर आ जाएंगे। बता दें कि कैप्टन कोहली ने अपनी मां का नाम भी टैटू के रूप में हाथ पर लिखवा रखा है।विराट ने अपने कंधे पर एक भगवान शिव की तीसरी आंख का टैटू भी गुदवा रखा है।

विराट बताते हैं कि ऐसा उन्होंने इसलिए बनवाया है ताकि उन्हें ऐहसास होता रहे कि भगवान हमेशा उनके साथ हैं। भारतीय टीम में सिर्फ विराट ही नहीं जो अपने टैटू की वजह से फेमस हैं। शिखर धवन, रवींद्र जडेजा भी इस लिस्ट में शामिल हैं पर विराट सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

अगर बात दूसरे देशों के खिलाडिय़ों की हो तो उसमें मिचेल जॉनसन, केविन पीटरसन, ब्रांडन मैकलुम,एंड्रूय फ्लिंटॉफ, जेड डर्नबैक और क्रिस गेल के शरीर पर भी कई टैटू हैं।

You May Also Like

English News