Terror Attack: आर्मी कैम्प पर हमला एक जवान शहीद, सेना का आपरेशन जारी!

जम्मू: आतंकियों ने जम्मू में एक आर्मी कैंप को निशाना बनाया है। हमले में दो जवान समेत 3 लोगों के घायल होने की खबर है। हमला जम्मू के सुंजुआन में स्थित आर्मी कैंप हुआ। करीब सुबह 5 बजे आतंकियों ने कैंप को निशाना बनाया। हमले में दो जवान घायल हो गए। वहीं एक जवान की बेटी भी घायल हो गई है।


बताया जा रहा है कि आतंकी किनयरि तालाब से सेना के कैंप में घुसे थे। गोलीबारी कर आतंकी रिहाइशी इलाके में छिपे। आतंकियों की संख्या चार बताई जा रही है। जो दो गुटों में बंट गए हैं। गोलीबारी जारी है। सेना के जवान भी गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं।

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और ड्रोन से निगरानी कर रही है। कैंप में सेना के 100 से ज्यादा जवान तैनात हैं। जम्मू के आईजीपी एसडी सिंह जमवाल ने बताया कि आतंकियों ने हमला करीब 4.55 पर किया। कितने आतंकी है यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

आईजीपी जमवाल ने बताया कि हमले में दो जवान घायल हो गए। जबकि एक जवान की बेटी भी घायल हुई है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। हेलिकॉप्टर से ऑपरेशन की निगरानी की जा रही है। फिलहाल सेना का ऑपरेशन जारी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर डीजीपी से बातचीत की है और हमले की जानकारी ली है।

आपको बता दें कि जम्मू को आतंकियों ने कई साल बाद निशाना बनाया है। श्रीनगर में लश्कर आतंकी नवीद जट्ट के भागने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इस वजह से आतंकी श्रीनगर में हमला करने में नाकाम हैए इसलिए आतंकियों ने जम्मू को निशाना बनाया गया है।

You May Also Like

English News