बैंक के फील्ड अफसर को एक प्रधानपुत्र ने सबके सामने जड़ा थप्पड़….

धनघटा क्षेत्र के बसवारी गांव स्थित पूर्वांचल बैंक के फील्ड अफसर को एक प्रधान ने गुरुवार को थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं शाखा प्रबंधक के साथ भी दुर्व्यवहार किया। घटना की वजह यह बताई गई कि प्रधान के बेटे ने बैंक से ऋण लिया था, जिसमें बैंक ने प्रोसेसिंग फीस 3500 रुपये की कटौती कर ली थी। जिसकी जानकारी होने पर प्रधान बौखला गए और फिर घटना घटित हुई। शाखा प्रबंधक ने प्रधान के खिलाफ सरकारी कर्मचारी को मारने-पीटने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और एससीएसटी एक्ट का केस दर्ज कराया।बैंक के फील्ड अफसर को एक प्रधानपुत्र ने सबके सामने जड़ा थप्पड़....अभी अभी: सेंट स्टीफंस अस्पताल के अंदर खून में डूबी मिली डाक्टर की लाश…

पूर्वांचल बैंक की शाखा बसवारी गांव के प्रबंधक बृज किशोर सिंह का आरोप था कि क्षेत्र के मुंडेरा शुक्ल के प्रधान के बेटे श्रवण यादव बैंक से ऋण लिए थे। बैंक की ओर 3500 रुपये प्रोसेसिंग फीस की कटौती कर ली गई थी। गुरुवार को दोपहर में श्रवण यादव 50000 रुपये जमा करने गए थे। उसी दौरान उन्हें खाते से 3500 रुपये कटौती की जानकारी हुई तो वह बौखला गए। शाखा प्रबंधक के साथ दुर्व्यवहार किए और फील्ड अफसर रामसेवक को एक थप्पड़ मार दिया।

आरोप था कि फील्ड अफसर को जाति सूचक शब्दों से अपमानित भी किया। घटना के बाद बैंक में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। शाखा प्रबंधक ने शाम को प्रधान के खिलाफ धनघटा पुलिस को तहरीर दिया। एसओ प्रदीप सिंह ने बताया कि मुंडेरा शुक्ल के प्रधान के बेटे श्रवण यादव के खिलाफ फील्ड अफसर को मारने-पीटने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना सीओ को मिली है।

You May Also Like

English News