अंधविश्वासी मां ने बेटी के अंदर छिपे राक्षस को निकालने के नाम पर बॉयफ्रेंड से करवाया रेप

एक मां ने अपनी बेटी को जिंदगी भर का ऐसा दुख दिया है, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएगी। जब बेटी महज 8 साल की थी तब मां ने अंधविश्वास के नाम पर उसका बॉयफ्रेंड से रेप करवाया। हालांकि, मां को 14 साल की जेल पर भेज दिया गया है। जेल जाने से पहले मां ने दलील दी कि बेटी के शरीर के अंदर राक्षस छुपा था और उसे विश्वास था कि ऐसा करने से राक्षस बाहर निकल जाएगा।

आर्श्चयजनक है कि यह सब कई सालों तक चलता रहा। ‘द सन’ की जानकारी के मुताबिक घटना अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स की है। आरोपी महिला का नाम सेलेना बीट्रिज सोसा और उसके बॉयफ्रेंड का नाम सेरीओ एडुआर्डो गिमेनेज है। करीब 6 साल तक चली इस दरिंदगी के दौरान पीड़िता गर्भवती भी हो गई और मां ने उसे साउथ अमेरिका के पैराग्वे भेज दिया। 

पीड़िता बोली अक्सर नशे में रहता था आरोपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता फिलहाल 17 साल की है, जिसने अपने साथ हुई दर्दनाक आपबीती को बयां करते हुए कई खुलासे किए। उसने बताया कि मां का बॉयफ्रेंड अक्सर नशे में रहता था। एक दिन उसने मां से कहा कि उसके अंदर राक्षस है, जिसे निकालने के लिए ऐसा करना बहुत जरूरी है। पीड़िता ने कहा कि मां ने उसी झूठी दलील का विश्वास कर लिया।

एक रात जब वह 8 साल की थी तो बॉयफ्रेंड ने उसे जगाया और रेप किया। इसके बाद गिमिनेज ने पीड़िता से कहा कि उसे अब ऐसा कई बार करना होगा। कभी कभी वह पीड़िता को कह कर रखता था कि आज उसे सोना नहीं है और फिर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देता था। 

You May Also Like

English News