Theft: यह क्या विधायक जी की लाखों की भैंस हो गयी चोरी, पुलिस तलाशने में जुटी!

सीतापुर: कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की भैंस चोरी ने पुलिस विभाग के हैरान और परेशान कर दिया था। अब ऐसा ही एक और मामला सामना आया है। सीतापुर से भाजपा विधायक सुरेश राही के फार्म हाउस से उनकी दो भैंस चोरी हो गयी है।

इस संबंध में कोतवाली में भैंस चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने चोरी हुई भैंस को तलाशने में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। सीतापुर के हरगांव से बीजेपी विधायक सुरेश राही की भैंस चोरी होने का मामला सामने आया है। बेखौफ चोरों ने विधायक की दो भैंस चोरी कर ली।

भैंस चोरी होने के बाद विधायक ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। चोरी की गईं दोनों भैंस की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है। हरगांव विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश राही का जिला कारागार के पीछे पंचमपुरवा गांव के निकट फार्म हाउस है।

यहां चौकीदार और खेती से जुड़े मजदूर रहते हैं। फार्म में बने भवन में कृषि यंत्रों रखने के साथ ही मवेशी भी पाले गए हैं। विधायक का कहना है कि उनके फार्म से दो भैंस चोरी हो गईं। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में दबिश दे रही हैं। मामला सत्ता पक्ष से जुड़े विधायक का हैं। गौरतलब है कि इस से पहले अखिलेश सरकार में मंत्री और कद्दावर सपा नेता आज़म खान की भैंस चोरी हो गई थी।

You May Also Like

English News