शराब-सिगरेट के शौकीन हैं ये भारतीय क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर भी लिस्ट में

क्रिकेटर्स की जीवनशैली न सिर्फ चर्चा का विषय बनी रहती है बल्कि लोग उनके हर स्टाइल को काॅपी करना चाहते हैं। ऐसे में हम आज आपको कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शराब और सिगरेट की लट है। खास बात ये है कि इस लिस्ट में कई शाॅकिंग नाम भी शामिल हैं जिनमें से एक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी हैं। तो चलिए जानते हैं कि लिस्ट में इनके अलावा और किसकाकिसका नाम शामिल है।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व खिलाड़ी सचिन भी कभी शराब और सिगरेट के नशे में धुत रहते थे। बता दें कि ऐसा करते हुए उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई है। एक तस्वीर में वे अपने दोस्त और टीम के साथी विनोद कांबली के साथ शराब की बोतल पकड़े नजर आए थे। तबसे सचिन को लेकर नशे की लत की चर्चाएं तेज हो गई थीं।

युवराज सिंह

भारतीय टीम के शानदार आलराउंडर की बात करें तो खिलाड़ी युवराज सिंह का नाम इसमें शुमार है। 2011 में युवराज सिंह ने भारत को विश्व कप जिताने में बड़ा योगदान दिया था। हालांकि युवराज को नशे का शौकीन माना जाता रहा। कहते हैं कि उन्हें शराब पीने की लत थी। युवराज की भाभी ने एक इंटरव्यू में उनके ड्रग्स लेने की बात भी कही थी। हालांकि युवराज के पिता योगराज ने ये बात सिरे से नकार दी थी।

केएल राहुल

सलामी बल्लेबाज इन दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि साल 2016 में वेस्ट इंडीज और भारत के बीच एक सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज के दौरान केएल राहुल ने अपने हाथ में शराब की बोतल पकड़ कर एक तस्वीर शेयर की थी। बाद में बीसीसीआई ने खिलाड़ी से वो तस्वीर हटाने को कहा था। बाद में खुद राहुल ने बताया था कि वे दोस्त के साथ पी रहे थे।

ये भी पढ़ें- भारतीय टीम के माने जाने क्रिकेटर्स जिन्होंने दूसरे धर्म में लड़की से की शादी, देंखे लिस्ट

ये भी पढ़ें- कोहली के अलावा सचिन व गांगुली भी रहे हैं इन बॉलीवुड हसीनाओं के चक्कर में

विराट कोहली

भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने 2012 के बाद से अपनी फिटनेस को और अधिक सीरियस लेना शुरु कर दिया था। एक इंटरव्यू में कोहली ने कहा था कि वे पहले पार्टी लवर थे और शराब का सेवन भी किया करते थे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com