Third Marriage: पाक के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने रची तीसरी शादी!

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए- इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक इमरान खान का बुशरा मानेका के साथ निकाह किया है।


इमरान खान की शादी की तस्वीरें पीटीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इसमें जानकारी दी गई है कि 18 जनवरी रात 9 बजे परिवार और करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने निकाह कर लिया। बुशरा मानेका के साथ इमरान की तीसरी शादी भी काजी मुफ्ती सईद ने करवाई है।

इससे पहले इमरान की दोनों शादियों का निकाह इन्होंने ही पढ़वाया था। बता दें कि इमरान की तीसरी शादी को लेकर काफी दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म था।

इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका एक आध्यात्मिक गुरू हैं। बुशरा मानेका के पांच बच्चे हैंए जिनमें दो बेटे और तीन बेटियां शामिल हैं। इससे पहले उनकी शादी इस्लामाबाद के सीनियर कस्टम ऑफिसर खवार फरीद से हुई थी।

इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की पाकिस्तानी पत्रकार जेमिमा खान से हई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक रिश्ता निभाने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया था। इसके इमरान खान का दूसरा निकाह 8 जनवरी 2015 को टीवी एंकर रेहम खान से हुआ। 10 महीने बाद ही ये दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए।

You May Also Like

English News