लखनऊ-कोलकाता के मैच में फेमस हुईं ये मिस्ट्री गर्ल, जानें कौन हैं

इस वक्त देश भर में आईपीएल का माहौल चल रहा है। बीता मैच लखनऊ और केलकाता के बीच हुआ था। इस मैच में दोनों टीमों से ज्यादा फेमस अगर कोई हुआ तो ये मिस्ट्री गर्ल हुईं। ये मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम हो रहा था। इसी स्टेडियम में बैठी दिखीं मिस्ट्री गर्ल। अब इनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इनकी तस्वीर और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा के रख दी है। तो चलिए जानते हैं इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में विस्तार से।

इस मैच के बीच मिस्ट्री गर्ल हुई वायरल
बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ। हालांकि इस मुकाबले में मैच से ज्यादा ध्यान सबका मिस्ट्री गर्ल की ओर था। मिस्ट्री गर्ल काफी तेजी से तालियां बजा रही थीं। मिस्ट्री गर्ल स्टेडियम में किस टीम के सपोर्ट में थीं, ये भी अब तक मिस्ट्री ही है। इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रख दी है। सभी ओर इनकी खूबसूरती की ही बातें चल रही हैं। हालांकि अब बैचलर्स जगह-जगह इनकी तस्वीर सर्च करके इनका नाम और आईडी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक इस मिस्ट्री गर्ल का नाम, पता कुछ भी पता नहीं लग पाया है। आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगना तो आम बात है। यही वजह है कि हर मैच में एक न एक मिस्ट्री गर्ल मिल ही जाती है।

ये भी पढ़ें-दो सालों के इंतजार के बाद मौके की तलाश में अर्जुन, अब उड़ रहा मजाक

ये भी पढ़ें-एंड्रयू साइमंड्स की मौत का राज गहराया, बहन ने उठाए ये सवाल

लखनऊ ने प्लेआफ में की जगह पक्की
वहीं बीते दिन के मैच की बात करें तो लखनऊ की टीम ने प्लेआफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। दरअसल बीते मैच में लखनऊ रो केकेआर की टीम को दो रनों से मात दे दी और प्लेआफ में खुद को जाने योग्य बना लिया है। लखनऊ के पहले बैटिंग करते हुए 211 रन बना डाले। वहीं 211 रनों के लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत का टारगेट बनाते हुए सिर्फ 208 रन ही बना पाए। दरअसल 20 ओवर में केकेआर के 8 विकेट चले गए। केकेआर के मैच हारने की ये सबसे बड़ी वजह बन गया।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com