आईपीएल 2022: ये खिलाड़ी बिक सकता है 20 करोड़ से भी ज्यादा महंगा

आईपीएल 2021 का फेज 2 हाल ही में यूएई में आयोजित किया गया था। बता दें कि अब अगले साल के आईपीएल का इंतजार जोरोंशोरों से होने लगा है। आईपीएल 2022 में मेगा आक्शन होना है जिसमें कई टीमों को बहुत से खिलाड़ियों को रिलीज करना होगा। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक खिलाड़ी 20 करोड़ से भी ज्यादा महंगा बिकेगा। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन सा खिलाड़ी मेगा आक्शन में 20 करोड़ से ज्यादा महंगा बिकेगा और इस बारे में किसने भविष्यवाणी की है।

ये खिलाड़ी होगा मेगा आक्शन में सबसे महंगा

रांची में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मुकाबले होने हैं। इसमें से दो आयोजित भी हो चुके हैं। मालूम हो कि दूसरा मैच भी भारत ने जीत लिया और 2-0से आगे चल रहा है। खास बात ये रही कि भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाने का काम केएल राहुल ने किया है। इन्होंने 49 गेंदों पर 6चौके और 2 छक्के जड़े हैं। इसके साथ ही वे नाबाद और बेमिसाल पारी खेलते दिखे। उनकी इस बेहतरीन पारी को देख कर सभी उत्साहित हो गए। वहीं पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को लेकर ट्वीट करते हुए आईपीएल 2022 के लिए एक बड़ी बात कही है।

ये भी पढ़ें- डेविड वाॅर्नर की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, इस चीज से करती हैं बेनाह इश्क

ये भी पढ़ें- ये 3 युवा खिलाड़ी करेंगे नाम रोशन, इनके पिता रहे हैं बेहतरीन क्रिकेटर्स

इन्होंने की है राहुल के महंगे होने की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा है, ‘आईपीएल 2022 के आक्शन में केएल राहुल अगर हुए और साथ ही अगर ड्राफ्ट सिस्टम में किसी खिलाड़ी का वेतन तय नहीं किया गया तो राहुल सबसे महंगे खिलाड़ी साबित होंगे। हो सकता है कि आईपीएल 2022 में केएल राहुल सबसे महंगे 20 करोड़ रुपये में बिकें।’ वहीं कुछ समय पहले तक केएल राहुल और आईपीएल 2022 को लेकर एक और खबर सामने आ रही थी। दरअसल राहुल के आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की ओर से खेले जाने की खबर सामने आ रही है। केएल राहुल इस वक्त बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे हैं। वहीं राहुल को किसी टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है। राहुल मेगा आक्शन में बिना किसी शक महंगे खिलाड़ी ही होंगे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com