Threat: अब चंदन गुप्ता के पिता को मिली धमकी, पुलिस से की गयी शिकायत!

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में 22 साल के युवक चंदन की मौत के बाद बाद पीडि़त परिवार को आरोपियों की तरफ से धमकी भी मिलने लगी है। गुरुवार को चंदन के पिता ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी है कि अगर दुश्मनी मोल ली तो हालात बुरे होंगे।


ऐसा इसलिए हो रहा है कि क्योंकि लगातार आरोपियों की धरपकड़ हो रही है। चंदन की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन गिरफ्तारियों के साथ ही चंदन के परिवार को धमकी मिलनी भी शुरू हो गई है। चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने बताया कि सुबह मैं घर के बाहर बैठा था।

कुछ लोग बाइक पर आए। मेरे सामने बाइक रोकी और धमकी देते हुए बोले कि आरोपी जेल जा रहे हैं लेकिन दूसरे लोग अभी भी यहां हैं। हमसे दुश्मनी मोल मत लोए वरना देख लेंगे। इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी और उनके परिवार की जिंदगी खतरे में है। उन्होंने प्रदेश सरकार से सुरक्षा की भी मांग की है।

साथ ही परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार की भी मांग की है। कुछ दिन पहले ही चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने एक विडियो संदेश के जरिए शांति की अपील की थी। चंदन के पिता ने आरोप लगाया था कि घृणा के माहौल ने उनके बेटे को छीन लिया। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि अगर हिंदुस्तान जिंदाबाद कहना गुनाह है तो हमें भी गोली मार दो।

बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर हुई हिंसा में चंदन गुप्ता को गोली लगने से मौत हो गई थी। यूपी सरकार ने पूरे मामले की जांच को एसआईटी को सौंप दिया है। उधर मौत के मुख्य आरोपी सलीम को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कासगंज के मामले में पुलिस की यह कामयाबी अहम मानी जा रही है। चंदन गुप्ता की हत्या में सलीम वर्की समेत उसके दो भाइयों नसीम और वसीम को भी आरोपी बनाया गया है।

You May Also Like

English News