Threat: बालीवुड एक्टर और उनके परिवार को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला!

मुम्बई: लंबे समय से बॉलीवुड से दूर एक्टर उदय चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह चर्चा मेें किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनके परिवार को तबाह करने की धमकी है।


दरअसल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले उदय चोपड़ा को किसी अनजान शख्स ने मार डालने और पूरी फैमिली को खत्म करने की धमकी दी है।उदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर उदय चोपड़ा को एक मैसेज मिला जिसमें एक यूजर ने उन्हें धमकी दी हुई थी।

उस यूजर ने धमकी देते हुए लिखा कि वह उदय चोपड़ा की पूरी फैमिली को खत्म कर देगा। फाइनेंशियली उन्हें बर्बाद कर देगा। धमकी में लिखा गया कि उदय चोपड़ा की बर्बादी को मैंने लाइफ का मिशन बना लिया है। मैं उसकी पूरी फैमिली को खत्म कर दूंगा। पूरी तरह से तोड़ दूंगा।

तुम्हारी फैमिली जिस अमीरी के शिखर पर है उन्हें वहां से उतार दूंगा। पर्सनली मैं तुम्हारी बहुत बेइज्जती करूंगा। इससे पहले कि मैं तुम्हें ये सब कुछ दिखाऊं अपनी मां को बताओ कि तुम कैसे उनको परेशान कर रहे हो और उन पर हमला कर रहे हो जो प्रे कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने अपने इस पोस्ट का लिंक ट्विटर पर भी शेयर किया और लिखा किए हां मुझे ये धमकी इंस्टाग्राम पर मिली है। बता देंए उदय चोपड़ा मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा आखिरी बार धूम 3 में नजर आए थे।

You May Also Like

English News