Threat: भाजपा के मुस्लिम विधायक को मिली भाजपा छोडऩे की धमकी, जानिए क्यों!

गुवाहाटी: असम में भारतीय जनता पार्टी के इकलौते मुस्लिम विधायक अमीनुल हक लश्कर को धमकी मिली है। कथित रूप से यह धमकी श्सेव सिक्यॉर ऐंड डिवेलपमेंट प्रटेक्शन फोर्स ऑफ मुस्लिमए बराक वैली जोन नामक मुस्लिम संगठन ने दी है। अमीनुल को भेजे गए धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि वह बीजेपी को 15 दिनों के अंदर छोड़ दें।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बीजेपी विधायक को धमकी भरे पत्र के सााि दो कारतूसों में मिला था और उन्हें मुस्लिम  होने के नाते बीजेपी छोडऩे का निर्देश दिया गया। पुलिस ने बताया कि अमीनुल को संगठन सेव सिक्यॉर ऐंड डिवेलपमेंट प्रटेक्शन फोर्स ऑफ मुस्लिमए बराक वैली जोन की ओर से यह चिट्टी भेजी गई है।

सिलचर के थाना प्रभारी इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा कि विधायक अमीनुल को धमकी भरा पत्र भेजने को लेकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। लिफाफे में पिस्तौल की दो गोलियां मिली हैं।

अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। विधायक अमीनुल ने कहा कि मुझे धमकी भरा पत्र डाक से 9 जून को मिला। इसमें कहा गया कि बीजेपी और आरएसएस सांप्रदायिक संगठन हैं। वे मुसलमानों के खिलाफ काम कर रहे हैं। ऐसे में मुसलमान होने के नाते मुझे पार्टी में नहीं रहना चाहिए। पत्र में मुझे 15 दिन के अंदर पार्टी छोडऩे को कहा गया है।

You May Also Like

English News