Tribute: पूर्व पीएम अटल विहारी के निधन पर पीएम में जताया दुख, जानिए क्या कहा?

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं, लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना एक युग का अंत है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वो हमें कहकर गए हैं कि मौत की उमर क्या है। दो पल भी नहीं, जि़न्दगी सिलसिला, आज कल की नहीं। मैं जी भर जिया, मैं मन से मरूं, लौटकर आऊँगा, कूच से क्यों डरूं। अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा।

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दु:ख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति ! आपको बता दें कि बुधवार 15 अगस्त की रात को ही पूर्व पीएम की तबियत ज्यादा बिगडऩे की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अन्य केंद्रीय मंत्री और नेता उनका हालचाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे।

उनके अलावा एम्स के बाहर वाजपेयी के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। गुर्दा नली में संक्रमण, छाती में जकडऩ, मूत्रनली में संक्रमण की शिकायत के बाद अटल बिहारी वाजपेयी को बीते 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान गुरुवार की शाम अटल बिहारी वाजपेई का एम्स मेें निधन हो गया था।

You May Also Like

English News