Tribute: शहीदों की याद में कप्तान विराट कोहली ने खेल सम्मान कार्यक्रम किया रद्द!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में आतंकी हमले के चलते शनिवार को होने वाले आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान आईएसएच कार्यक्रम को स्थगित दिया है।


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे तथा कई बुरी तरह से घायल हो गए। भारतीय खेल सम्मान आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप और विराट कोहली फाउंडेशन का संयुक्त प्रयास है। विराट कोहली ने शुक्रवार को ट्वीट किया आरपी-एसजी भारतीय खेल सम्मान के आयोजन को रद्द कर दिया गया है।

जो बड़ी क्षति हुई है उससे हम सब आहत हैं। इसलिए हम शनिवार को आयोजित होने वाले इस सम्मान को रद्द कर रहे हैं। कोहली के साथ ही समूचे भारतीय खेल जगत ने इस आतंकवादी हमले की निंदा की है विराट कोहली फाउंडेशन ने एक बयान में कहा आरपी- एसजी भारतीय खेल सम्मान का आयोजन शनिवार रात को होना था लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए जवानों के सम्मान में इसे स्थगित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा इस कार्यक्रम में मनोरंजन और खेल जगत से जुड़ी दिग्गज हस्तियों को शामिल होना था। सम्मान समारोह से जुड़े हर साझेदार, सभी खिलाडिय़ों और प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दे दी गई है। जब भारत अपने जवानों की शहादत पर शोक मना रहा है ऐसे समय में हमें कार्यक्रम की मेजबानी करना स्वीकार्य नहीं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com