Troll ने बिग बी के केरल डोनेशन पर उठाया सवाल, मिला ये जवाब

केरल में बाढ़ से मची तबाही ने वहां की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर दिया है. दुनियाभर से लोग और संस्थाएं केरल की मदद के लिए आगे आई हैं.  इस मुश्किल घड़ी में केरल की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हाथ बढ़ाया है. ऋतिक रोशन से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई सितारों ने केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए डोनेशन दिया है.केरल में बाढ़ से मची तबाही ने वहां की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर दिया है. दुनियाभर से लोग और संस्थाएं केरल की मदद के लिए आगे आई हैं.  इस मुश्किल घड़ी में केरल की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हाथ बढ़ाया है. ऋतिक रोशन से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई सितारों ने केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए डोनेशन दिया है.  लेकिन फिर भी कुछ लोग सितारों के डोनेशन को लेकर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर अपनी एक रिकॉर्ड‍िंग स्टूडियो की तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर उनके आने वाले शो KBC की शूटिंग के दौरान की है. उनकी इस तस्वीर पर कई फैन्स के रिएक्शन आए हैं लेकिन एक ट्रोल ने अमिताभ की इस तस्वीर के कमेंट में सवाल पूछा- 'केरल को डोनेशन दिया क्या? अमिताभ ने भी इस ट्रोलर को जवाब देना सही समझा.' बिग बी ने भी सवाल के लहजे में ही जवाब देते हुए कहा- 'जी दिया......पता चल गया आपको....आपने दिया क्या?'      जानकारी के लिए बता दें कि केरल की मदद के लिए अमिताभ ने 51 लाख रुपये दान किए हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ पर्सनल चीजें भी केरल की मदद के लिए दान दी हैं. इनमें उनकी 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट और कई सारे स्कार्व्स, 40 जूतों के जोड़े.

लेकिन फिर भी कुछ लोग सितारों के डोनेशन को लेकर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर अपनी एक रिकॉर्ड‍िंग स्टूडियो की तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर उनके आने वाले शो KBC की शूटिंग के दौरान की है. उनकी इस तस्वीर पर कई फैन्स के रिएक्शन आए हैं लेकिन एक ट्रोल ने अमिताभ की इस तस्वीर के कमेंट में सवाल पूछा- ‘केरल को डोनेशन दिया क्या? अमिताभ ने भी इस ट्रोलर को जवाब देना सही समझा.’ बिग बी ने भी सवाल के लहजे में ही जवाब देते हुए कहा- ‘जी दिया……पता चल गया आपको….आपने दिया क्या?’

जानकारी के लिए बता दें कि केरल की मदद के लिए अमिताभ ने 51 लाख रुपये दान किए हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ पर्सनल चीजें भी केरल की मदद के लिए दान दी हैं. इनमें उनकी 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट और कई सारे स्कार्व्स, 40 जूतों के जोड़े.

You May Also Like

English News