TRP: मिस्टर पांचाल ने आखिर हिला दिया ‘कुमकुम भाग्य’ का सिंहासन, टॉप 5 में हुआ शामिल

साल 2017 खत्म होने वाला है और अब टीवी पर पिछले कई हफ्तों से एकछत्र राज करने वाले टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की कुर्सी दो पायदान नीचे खिसक गई है. BARC की 49वें हफ्ते की TRP लिस्ट के हिसाब से टीवी शोज का रिपोर्ट कार्ड आ गया है.

इस हफ्ते की TRP दर्शकों और फैन्स के लिए चौंकाने वाली है. दरअसल इस बार पिछले कई हफ्तों से चली आ रही एकरसता खत्म हो गई है.

इस हफ्ते टॉप 5 में सबसे पहले नंबर पर है हाल ही में शुरू हुए टीवी चैनल स्टार भारत का शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’. इस सीरियल की कहानी कुछ ऐसी है कि एक मां अपने बेटे की शादी के लिए लड़की ढूंढने में लगी है. लेकिन उसे एक नहीं 5 बहुएं मिलती हैं और हर किसी में अलग-अलग क्वालिटीज हैं

कई हफ्तों से पहले और दूसरे नंबर की लड़ाई में फंसा जीटीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ इस हफ्ते भी दूसरे नंबर पर है.

लेकिन सबसे बड़ा धक्का जी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ को लगा है. कई हफ्तों तक पहले नंबर पर राज करने के बाद अब यह शो सीधे तीसरे नंबर पर खिसक आया है.

चौथे नंबर पर सोनी पल का शो ‘बालवीर’ है. यह शो पहले सब टीवी पर प्रसारित होता था. लेकिन अब सोनी पल पर शुरू होने के बाद से यह शो एक बार फिर TRP की सीढ़ी चढ़ रहा है.

पांचवे नंबर पर है सोनी टीवी का रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’. इस शो को कोरियोग्राफर गीता मां, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु जज करते हैं.

You May Also Like

English News