TV एक्टर की खुली किस्मत, परेश रावल की फिल्म में मिला आर्मी अफसर का रोल

एक और टीवी एक्टर बड़े पर्दे पर डेब्यू को तैयार है. चर्चा है कि धार्मिक टीवी सीरियल, “देवों का देव महादेव” में भगवान शिव का रोल करने वाले टीवी एक्टर मोहित रैना को URI फिल्म में काम करने का मौका मिला है. बताते चलें कि मोहित अपने अभिनय के अलावा मौनी रॉय के साथ अफेयर की वजह से चर्चाओं में आए थे.एक और टीवी एक्टर बड़े पर्दे पर डेब्यू को तैयार है. चर्चा है कि धार्मिक टीवी सीरियल, "देवों का देव महादेव" में भगवान शिव का रोल करने वाले टीवी एक्टर मोहित रैना को URI फिल्म में काम करने का मौका मिला है. बताते चलें कि मोहित अपने अभिनय के अलावा मौनी रॉय के साथ अफेयर की वजह से चर्चाओं में आए थे.  रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित को फिल्म में आर्मी अफसर का रोल मिला है. मोहित ने हाल ही में टीवी शो 'सरफ़रोश: सारागढ़ी 1897' का शूट पूरा किया है. सारागढ़ी भी सैनिकों की कहानी पर बनी है. ये उन 21 सिख सैनिकों की दास्तान है जिन्होंने करीब 10,000 से ज्यादा अफगानियों से ऐतिहासिक मुकाबला किया था. एक बातचीत में ऐतिहासिक कहानियों के प्रति झुकाव को लेकर मोहित ने बताया, "भारतीय सेना ज्वाइन करना मेरा हमेशा से सपना था. लेकिन ये कभी पूरा नहीं हो पाया. अब जब भी मुझे सैनिक का किरदार मिलता है मैं एक्टिंग के जरिए इसकी भरपाई करने की कोशिश करता हूं."  'कार्तिक-नायरा' ही नहीं, TV के इन कपल्स के रिश्ते में भी पड़ी दरार  मोहित ने कहा, "वैसे मैंने हमेशा टीवी में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं. मुझे कॉमर्शियल फिल्में भी पसंद हैं. मैं चाहता था कि मेरा फ़िल्मी डेब्यू अलग तरह का हो." उन्होंने कहा, "फिल्म में विक्की कौशल और परेश रावल जैसे सितारे भी हैं. उनके साथ काम करना काफी कुछ सीखने के लिहाज से बेहतर होगा."   मौनी रॉय पर सलमान खान मेहरबान, मिला दबंग 3 में ये रोल?  अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "देश सबसे पहले है. मेरे लिए ये बहुत बड़ा मौका है." URI का निर्देशन आदित्य धर करेंगे. फिल्म के अन्य दूसरे कलाकारों में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ती कुल्हारी और परेश रावल जैसे एक्टर हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित को फिल्म में आर्मी अफसर का रोल मिला है. मोहित ने हाल ही में टीवी शो ‘सरफ़रोश: सारागढ़ी 1897’ का शूट पूरा किया है. सारागढ़ी भी सैनिकों की कहानी पर बनी है. ये उन 21 सिख सैनिकों की दास्तान है जिन्होंने करीब 10,000 से ज्यादा अफगानियों से ऐतिहासिक मुकाबला किया था. एक बातचीत में ऐतिहासिक कहानियों के प्रति झुकाव को लेकर मोहित ने बताया, “भारतीय सेना ज्वाइन करना मेरा हमेशा से सपना था. लेकिन ये कभी पूरा नहीं हो पाया. अब जब भी मुझे सैनिक का किरदार मिलता है मैं एक्टिंग के जरिए इसकी भरपाई करने की कोशिश करता हूं.”

पसंद हैं. मैं चाहता था कि मेरा फ़िल्मी डेब्यू अलग तरह का हो.” उन्होंने कहा, “फिल्म में विक्की कौशल और परेश रावल जैसे सितारे भी हैं. उनके साथ काम करना काफी कुछ सीखने के लिहाज से बेहतर होगा.” 

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “देश सबसे पहले है. मेरे लिए ये बहुत बड़ा मौका है.” URI का निर्देशन आदित्य धर करेंगे. फिल्म के अन्य दूसरे कलाकारों में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ती कुल्हारी और परेश रावल जैसे एक्टर हैं.

You May Also Like

English News