TV Show: एक्ट्रेस अनीता भाभी हुई बीमार, उड़ी शो छोडऩे की अफवाह!

मुम्बई: टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं कि एक्ट्रेस गोरी मेम से जुड़ी एक बड़ी खबर आयी है। उनको लिवर की बीमारी हुई है। इस बीमारी के चलते उन्होंने कुछ दिनों अपने आपको शूटिंग से दूर रखा। इस बीच अफवाह उड़ी ही अनीता भाभी शो को छोड़ सकती हैं।


इस शो की सबकी चहेती अनिता भाभी यानी गोरी मेम जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर शो की प्रोड्यूसर बेनेफर कोहली ने उनके शो छोडऩे की बात को सिरे से नकार दिया है। अनिता भाभी यानी गोरी मेम का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री सौम्या टंडन गंभीर बीमारी से पीडि़त हैं। गोरी मेम को हेपेटाइटिस हो गया है जिसका वह इलाज करा रही हैं।

प्रोड्यूसर बेनेफर कोहली ने एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान बताया किए सौम्या को हेपेटाइटिस की शिकायत है और अपने इलाज के लिए वह कुछ वक्त तक इस शो से दूर हो गई हैं। लेकिन वह वापस आएंगी।

दूसरी ओर सौम्या ने खुद अपने ट्वीट के जरिए बताया किए ष्मुझे लीवर इंफेक्शन हुआ हैए तो वह मैं पिछले एक हफ्ते से छुट्टी पर हूं।बता दें कि शो की शुरुआत से सौम्या इसके साथ जुड़ी हुई हैं। सौम्या पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता संग विवाद के कारण इस शो छोड़ा था। अब सौम्या का इस तरह से जाना शो की टीआरपी पर काफी बुरा असर डाल सकता है।

You May Also Like

English News