TVF के फाउंडर अरुनाभ कुमार पर यौन शोषण का आरोप, केस दर्ज

नई दिल्ली। टीवीएफ चैनल के फाउंडर अरुनाभ कुमार पर उन्हीं की कंपनी की एक पूर्व कर्मचारी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं कर्मचारी ने कहा कि 2 साल तक उसने अरुनाभ की कंपनी के साथ काम किया और इस दौरान अरुनाभ ने उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की।TVF के फाउंडर अरुनाभ कुमार पर यौन शोषण का आरोप, केस दर्ज‘द इंडियन उबर – देट इज टीवीएफ’ के नाम से एक ब्लॉग में इस कर्मचारी ने आपबीती बताते हुए लिखा,’ मैं 2014 में एक कैफे में टीवीएफ के बॉस अरुनाभ कुमार से मिली थी। हम दोनों बिहार से थे और इसलिए जल्दी घुल-मिल गए। शुरुआती मुलाकात में अरुनाभ ने बस यही पूछा कि तुम कहां से हो और क्या करती हो, कहां रहती हो।’

अरुनाभ कुमार ने महिला कर्मचारी से कहा- मैडम थोड़ा रोल प्ले करें

कर्मचारी ने लिखा,’ छेड़छाड़ का पहला वाकया तब हुआ जब कंपनी में काम करते हुए मुझे 21 दिन हो गए थे। लेकिन बातचीत के दौरान मुझे समझ आ गया कि वो क्या कहना चाह रहे हैं। मैंने कहा अरुनाभ आप बड़े भाई हैं। मेरी तबियत कुछ ठीक नहीं है, क्या करना है बताइए, हम करके घर जाते हैं। इस पर अरुनाभ ने कहा कि मैडम, थोड़ा रोल प्ले करें। ये सुनकर मैं अवाक रह गई।’ इसके बाद तो जैसे ये सिलसिला शुरु हो गया और जहां मौका मिलता अरुनाभ वहीं इस पूर्व कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करता। इस पूर्व कर्मचारी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बद्रीनाथ ने खोला दुल्हनिया का ये सबसे बड़ा राज

इस पोस्ट के वायरल होते ही कुछ और महिलाओं ने भी अरुनाभ कुमार पर यौन शोषण के आरोप लगाए है और उनमें से एक कर्मचारी ने तो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने साथ हुई भयानक घटना का जिक्र किया है।

हालांकि टीवीएफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर इन सभी आरोपों को नकार दिया है और इन्हें झूठा करार दिया। इतना ही नहीं, टीवीएफ और अरुनाभ कुमार के जो फॉलोर हैं उन्होंने भी इन आरोपों का खंडन किया और अरुनाभ का सपोर्ट किया। बता दें कि अरुनाभ कुमाक आईआईटी ग्रेजुएट हैं और उन्होंने 2011 में द वायरल फीवर की शुरुआत की थी जो अब काफी पॉपुलर हो चुकी है। इसके दो मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

You May Also Like

English News