Tweets: पीएम व सीएम के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी,एफआईआर दर्ज!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखण्ड के विशेषखण्ड इलाके में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता आईपी सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्णणी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह आरोपी बालीवुड के एक राइटर पर लगाया है।

फिलहाल इस संबंध में विभूतिखण्ड पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन की बात कह रही है। इंस्पेक्टर विभूतिखण्ड ब्रजेश राय ने बताया कि विशेषखण्ड इलाके में भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता आईपी सिंह रहते हैं। शनिवार को उन्होंने पुलिस से लिखित शिकायत की कि ञ्चङ्कह्रक्रस्रशह्लष्शद्व नाम के टिवट्र हैण्डल से पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्णणी की जा रही है।

उनका कहना है कि यह टिवट्र एकाउंट बालीवुड में राइटर राम राम सुब्रामणयम का है। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया इस तरह की अभद्र टिप्पणी से धार्मिक भावनाओं को भी भड़काने का काम किया जा रहा है।

शिकायत में आईपी सिंह का आरोप है कि इस टिवट्र हैण्डल से पीएम मोदी को मारने की भी बात कही जा रही है। उन्होंने पुलिस को अभद्र टिवट् और टिवट् का समय भी मुहैय्या कराया गया है। इस बारे में इंस्पेक्टर विभूतिखण्ड का कहना है कि आईपी सिंह की शिकायत पर उक्त टिवट्र हैण्डलर के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। अब इस बात की छानबीन की जा रही है कि यह टिवट्र हैण्डल सच में राइटर राम सुब्रामणयम का है या नहीं। छानबीन के लिए पुलिस साइबर क्राइम सेल से भी मदद लेगी।

You May Also Like

English News