Unnao Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा, आपभी पढि़ए!

उन्नाव: उन्नाव दुराचार मामले में पीडि़ता के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पीएम रिपोर्ट में यह कहा गया है कि दुराचार पीडि़ता के पिता को बेरहमी से पीटा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने लिखा है कि मारपीट में उसकी बड़ी आंत फट गई थी।

शरीर पर 14 स्थानों पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। ये चोट 6 से 7 दिन पुराने होने की भी पुष्टि हुई है। पीडि़ता का पिता शॉक में चला गया था और सेप्टीसीमिया होने से शरीर में जहर फैल गया था। पोस्टमार्टम होने के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्लागंज घाट पर पीडि़ता के पिता के शव का अंतिम संस्कार कराया।

वहीं पीडि़त परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। पीडि़ता का कहना है कि मुझे नहीं पता कि अतुल सिंह को गिरफ्तार किया गया है कि नहीं। लेकिन अभी तक कुलदीप सिंह सेंगर को पुलिस ने नहीं पकड़ा उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पीडि़ता बोली कि मेरी जिंदगी बर्बाद करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए। इससे पहले यूपी डीजीपी ने बयान जारी कर कहा है कि बीजेपी के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। लखनऊ की क्राइम ब्रांच की टीम को उनके खिलाफ कुछ सबूत मिले हैंए जिसके आधार पर अतुल को गिरफ्तार किया गया है।

You May Also Like

English News