अभी-अभी: बीजेपी सरकार ने UP को देश का नंबर-1 राज्य बनाने के लिए, लिया ये बड़ा फैसला

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव में 5वें चरण के चुनाव प्रचार के लिए आजमगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 11 मार्च 2017 को यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी और अच्छे दिन भी आएंगे। इसके अलावा सारे खत्ल खाने बंद कर दिए जाएंगे। शिवरात्रि के खास मौके पर अमित शाह ने कहा कि बीजेपी कई सारी योजनाएं लेकर आई है पर आप तक कैसे पहुंचती ये सारी योजनाएं, क्योंकि बीच में समाजवादी पार्टी जो है। कंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में पीएम मोदी से कई सवाल किए थे। इस सवाल पर अमित ने पलटवार किया है।

अभी अभी: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार खान की बीवी

बड़ी ख़बर: पीएम मोदी ने किया सबसे बड़ा ऐलान, कहा इस बार अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

अमित शाह ने राहुल से कहा कि आपके सवालों का जवाब पीएम मोदी बाद में देंगे। पहले आप इस सवाल का जवाब दें कि 60 साल तक आपके परिवार वालों ने क्या किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा का ट्रांसफॉर्मर जल चुका है, जले हुए ट्रांसफॉर्मर को उखाड़ फेंकिए। 

 

अभी अभी: अंबानी ने फिर से दिया ये बड़ा झटका, जल्द करें ये काम नहीं तो देना पड़ेगा Jio का बिल

आज गोंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की गई है। रैली स्थल स्पेशल सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया है। प्रधानमंत्री के साथ तीन हेलीकॉप्टर यहां तीन हेलीपैड पर उतरेगे। एक हेलीकॉप्टर आसमान पर रैली शुरू होने से समाप्त होने तक आसमान में सुरक्षा के लिए मंडराता रहेगा।

 
सभा स्थल के आसपास आठ किलोमीटर के दायरे में चप्पे चप्पे पर कंमाडों और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है। एसपीजी की टीम ने फाईव लेयर सिक्योरिटी लेन तैयार की है। इसके साथ ही मंच स्थल के पास दो सेफ हाऊस और एक काटेज बनाया गया है। यहां प्रधानमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ गोपनीय बैठक भी कर सकते हैं।

You May Also Like

English News