#UP: RML अस्पताल में महिला के शव पर पहले तो कर्मचारी ने किया हाथ साफ़, फिर कुत्तों ने बुरी तरह नोंचा

अस्पतालों में ऐसी वारदातें हो जाती हैं, जिसकी कल्पना तक नहीं की जा सकती। मामला राजधानी लखनऊ के राम मनोहर लोहिया संस्थान का है। जहां यहां पर हर सुविधा की बात की जाती है, वहीं पर शव भी सुरक्षित नहीं हैं।

#UP: RML अस्पताल में महिला के शव पर पहले तो कर्मचारी ने किया हाथ साफ़, फिर कुत्तों ने बुरी तरह नोंचा

डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल की मॉचरुअरी के डी फ्रीजर में रखे महिला के शव को कुत्ताें ने नोच डाला। यही नहीं, ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी मृत महिला के शरीर से कीमती गहने उतारकर फरार हो गए।

ये भी पढ़े: ‘बग्स बनी’ कहने पर जानें क्या कहा इस अभिनेत्री ने……?

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में 300 रुपए में 3 घंटे के लिए परोसी जा रही हैं स्कूल-कॉलेज की छात्राएं

घटना शनिवार रात की है। इस मामले को लेकर परिजनों ने रविवार को मॉचरुअरी के समक्ष करीब पांच घंटे तक हंगामा किया। अस्पताल प्रशासन ने चार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चिनहट थानाक्षेत्र के सिकंदरपुर खुर्द गांव की पुष्पा तिवारी (40 वर्ष) ने बीते शनिवार को जहर खा लिया था। महिला की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने शाम करीब छह बजे शव को मॉचरुअरी के डी फ्रीजर में रखवा दिया। परिजन रात करीब नौ बजे घर चले गए।

ये भी पढ़े: केदारनाथ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे ये एक्टर, पहले दिन ही किया…….

मॉचरुअरी पर वार्ड ब्वॉय इस्लाम, सिक्योरिटी गार्ड पवन कुमार व सुपरवाइजर आशीष कुमार की ड्यूटी लगाई गई थी। उन्होंने ही शव को डी फ्रीजर में रखकर ताला बंद किया था।

शव को कुत्ताें द्वारा नोचने की घटना को शासन ने गंभीरता से लिया है। अस्पताल के निदेशक डॉक्टर डीएस नेगी को नोटिस जारी जवाब-तलब किया गया है साथ ही अपना टेक सिक्योरिटी एजेंसी के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

You May Also Like

English News