UPDATE: अब तक 10 लोगों की हुई मौत, 30 से 35 मलबे में अभी दबे

मुम्बई: दक्षिणी मुंबई के जेजे मार्ग पर इमारत गिरने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 से 35 लोग अभी मलबे में फंसे हैं। पुलिस व एनडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में लगी हैं।

अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: भारी बारिश में 3 मंजिला इमारत ढही, मलबे में कई लोग फंसे, चारो तरफ मचा हडकंप...
बचावकर्मियों ने करीब 12 लोगों को बाहर निकाल लिया हैए जिनमें से 5 की हालात काफी गंभीर बताई जा रही है। डोंगरी इलाके के जेजे जंक्शन के पास हुए हादसे में बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर है। ऐसा माना जा रहा है कि भारी बारिश की चपेट में आने के बाद ये हादसा हुआ है।

सुबह करीब 8ण्40 पर ये इमारत गिरी हैए जिसमें 8 से 9 परिवार रहते हैं। वहीं मुंबई में कई ऐसी बिल्डिंग हैं जो खतरे के निशान पर बनी हुई है। बता दें कि मुंबई में पिछले 24 घंटे में बारिश आफत बनकर बरसी। देश की आर्थिक राजधानी को इस आफत बनी बारिश ने अस्त.व्यस्त कर दिया है।

मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों का आवागमन इस दौरान ठप रहा। सड़कों पर पानी भरने से शहर के निचले इलाके जलमग्न हो गए। इस आफत के बाद अब मुंबई फिर से अपनी राह पर लौटने लगी है। लोकल ट्रेन सर्विस ने बारिश रुकने की वजह से राहत की सांस ली हैए वहीं हवाई यातायात भी शुरू हो गया। हालांकि इस बीच कुछ बर्बादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। अभी तक पुलिस को जगह जगह से कई लाशें भी बरामद हो चुकी हैं।

You May Also Like

English News