#UPPolice: दारोगा का खून से लथपथ शव कमरे में मिला, पुलिस ने बताया आत्महत्या!

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में मल्हीपुर थाने के जमुनहा चौकी प्रभारी मनोज कुमार यादव का खून से लथपथ शव उनके कमरे में पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि दारोगा ने रविवार सुबह सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


रविवार सुबह जमुनहा चौकी प्रभारी मनोज कुमार यादव देर तक चौकी में नहीं आए तो एक पुलिसकर्मी ने उनके आवास में जाकर पता किया। पुलिसकर्मी ने देखा कि उनका शव फर्श पर पड़ा है। इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई। आनन फानन में डीएम दीपक मीणाए एएसपी पीराम तथा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एएसपी ने मृतक चौकी इंचार्ज मनोज कुमार के परिवार वालों से बात की तो परिवार वालों ने बताया कि मेरे आने पर ही मौके से शव उठाया जाएगा। इस पर पुलिस ने कमरे को सील कर कड़ा पहरा लगा दिया।

बताया जाता है कि रविवार सुबह श्री यादव आवास के बाहर टहल रहे थे। लेकिन 10 बजे तक पुलिसकर्मी उन्हें बुलाने गए तो कमरे से खून बहते देखा। इस पर सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मृतक एसआई मनोज कुमार यादव मूल रूप से चंदौली जनपद के गांव हरधन थाना बलुआ के रहने वाले थे और 26 अगस्त 2018 को जमुनहा चौकी का प्रभार संभाला था।

You May Also Like

English News