US ने पाक को किया बेनकाब, कहा- रक्षा समझौता रद्द करने की कोई जानकारी नहीं…

पाकिस्तान और अमेरिका के बीच बयानबाजी लगातार जारी है। अमेरिका द्वारा पाकिस्तान की सैन्य मदद रोके जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार अमेरिका पर जुबानी हमला कर रहा है। हालही में पाकिस्तान ने कहा था कि अमेरिका द्वारा रोकी गई मदद से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता, और उसने अमेरिका के साथ सभी तरह के खुफिया और रक्षा समझौतों को रद्द कर दिया है।US ने पाक को किया बेनकाब, कहा- रक्षा समझौता रद्द करने की कोई जानकारी नहीं...

यह बयान मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने दिया था। पाकिस्तान के इस बयान के बाद शनिवार को यूएस ने कहा कि इस मामले की किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि पाकिस्तान ने हमारे साथ मिलिट्री और इंटेलीजेंस कॉपरेशन्स को खत्म कर दिया है। 

यूएस के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि हमें पाकिस्तान सरकार द्वारा किसी भी तरह के खंडन की जानकारी नहीं मिली है। इस बीच सीआईए के प्रवक्ता ने इस मामले पर बयान देने से इनकार कर दिया। 

विदेश मंत्रालय ने कहा कि हमने पाकिस्तान के साथ कई बार बातचीत की और उनसे कहा कि आपको उन आतंकी संगठनों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए जोकि उनके बॉर्डर पर मौजूद हैं। हालांकि उन्होंने प्राइवेट डिप्लोमेटिक पॉलिसी पर बातचीत करने से मना कर दिया। 

loading...

You May Also Like

English News