US से PAK को संदेश देने पर शिवसेना ने की मोदी की बहुत तारीफ…

पिछले काफी लंबे से भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में चल रही तू-तू, मैं-मैं की लड़ाई लगता है अब खत्म हो गई है. शिवसेना ने एक बार फिर अपने मुख्यपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. सामना में लिखा गया कि पीएम ने जिस तरह अमेरिका में पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देकर कड़ा संदेश दिया, उसके लिए जितनी तारीफ की जाए वो कम है. यह हाल ही में दूसरी बार है जब शिवसेना ने बीजेपी या मोदी की तारीफ की हो. अभी महाराष्ट्र में किसानों का ऋण माफ करने पर भी उन्होंने तारीफ और धन्यवाद किया था.US से PAK को संदेश देने पर शिवसेना ने की मोदी की बहुत तारीफ...योगी सरकार ने दिया 100 दिनों का हिसाब, कहा- हर वर्ग के लिए किया जायेगा सरे काम..

अभी भी कई सवाल
संपादकीय में लिखा गया है कि मोदी को शाबाशी देनी ही होगी, उनके शब्दों में निश्चित ही दम है. हालांकि कहा गया है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी कश्मीर में पाकिस्तान के हमले और जवानों की शहादत और चीनी घुसपैठ के लिए सिक्किम का रास्ता रोकने के लिए यह सारे सवाल हल करने होंगे. 

शिवसेना ने कहा कि विदेशों में मोदी का स्वागत देखकर सभी देशवासियों का सीना गर्व से तन जाता है, मोदी ने दुनिया में हिन्दुस्तान की तस्वीर बदलने की कोशिश की है. सामना ने कश्मीर में जारी हिंसा पर भी चिंता जताई है, कहा है कि मोदी को अमेरिका से सख्त सन्देश देना चाहिए. आतंकवाद पर अमेरिका के दोहरी नीति को लेकर भी हमला बोला गया है. शिवसेना ने कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ देने की बात करता है, लेकिन अमेरिका ने भारत का कितना साथ दिया हर कोई जानता है.

वहीं अमेरिका में ट्रंप सरकार की “अमेरिकी फर्स्ट” की नीति के चलते जिन 5 लाख भारतीयों के बेरोजगार होने का खतरा मंडरा रहा है, इसका समाधान ट्रंप-मोदी की मुलाकात से निकलेगा और ट्रंप अपनी दोस्ती निभाएंगे यह उम्मीद है. चीन की घुसपैठ को लेकर और मानसरोवर यात्रा रोके जाने पर चिंता भी जताई. लेख में कहा गया है कि चीनी पहले अरुणाचल प्रदेश, लेह, लद्दाख से घुसपैठ होती थी. अब सिक्किम का प्रवेश का लिए इस्तेमाल चिंता की बात है.

रोजाना खाएं ये चीजें, जिससे दिमाग चलेगा 10 गुणा तेज…

You May Also Like

English News