वरुण धवन के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, एक्टर ने लिया ये फैसला

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को आज सभी पसंद करते हैं और वह अपने काम से सभी के दिलों में बसे हैं। अब हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल एक्टर के ड्राइवर का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत ड्राइवर के अचानक निधन ने वरुण को तोड़ दिया है। उनका हमेशा एक भावनात्मक जुड़ाव रहा था और वरुण धवन अब अपने ड्राइवर मनोज के निधन की खबर से काफी दुखी हैं। मिली जानकारी के तहत बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ने से मनोज का निधन हुआ है।Varun Dhawan Emotional

एक करीबी सूत्र का कहना है कि- ‘मनोज हमेशा से वरुण धवन के काफी करीबी था। आज ही मनोज ने वरुण को एक एड की शूटिंग के सिलसिले में मेहबूब स्टूडियो ड्रॉप किया था। उसी दौरान अचानक मनोज ने सीने में दर्द के बारे में बताया और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद वरुण और बाकी लोगों ने फौरन उसे नजदीक में स्थित लीलावती अस्पताल एडमिट कराया जहां मनोज को मृत घोषित कर दिया गाया।’ वहीं सूत्रों का कहना है कि ‘वरुण धवन इस खबर से काफी ज्यादा दुखी हो गए हैं और वरुण के पिता डेविड धवन ने वरुण को संभाला है। इसी के साथ इस बात का वादा भी किया है कि ड्राइवर की फैमिली का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय वरुण हॉस्पिटल में हैं और सारी फॉर्मेलिटीज पूरी करने में लगे हुए हैं। कहा जा रहा है वरुण इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण मान रहे हैं क्योंकि मनोज एक्टर के काफी करीब थे और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। इस समय सोशल मीडिया पर वरुण धवन की उनके ड्राइवर मनोज के साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिससे दोनों की शानदार बॉन्डिंग दिख रही है। अगर हम काम के बारे में बात करें तो वरुण धवन जल्द जुग जुग जियो और भेड़िया जैसी फिल्मों में नजर आएँगे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com